गज़ब का ऑफर ! Tata की ये “7 Seater” SUV मिल रही आधी कीमत में.. तगड़ी परफॉर्मेंस का है वादा !

By

Vikram Singh

Tata Hexa XT: भारत में बीते कुछ वर्षों में SUV गाड़ी को खरीदने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में यदि आपको भी इस सेगमेंट में एक बजट फ्रेंडली 7 Seater SUV गाड़ी खरीदनी है जो काफी तगड़ा परफॉर्मेंस दे। तो आपको एक बार अपनी नजरें Tata Hexa XT गाड़ी की ओर मोड़ लेना चाहिए। यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक कीमत से एक डील के अंतर्गत आधे दाम पर तो मिल ही रही है। इसके अतिरिक्त इसमें आने वाला 2179 cc का सॉलिड इंजन तगड़ी परफॉर्मेंस का वादा करता है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे कम दाम पर खरीदने का तरीका।

Tata Hexa XT गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जिसे देख हो जाएंगे आप खुश

अगर हम Tata Hexa XT गाड़ी में फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 153.86 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.6 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 60 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका आपको 200 NM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है। जो काफी अच्छा रोड प्रसेंस कैप्चर करता है और इसे एक आकर्षक लुक प्रदान करता है।

टाटा ने अपनी इस SUV के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी ऑफर किए हैं। इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, इंजन चेक वार्निंग, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा, हिल एसिस्ट तथा हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Tata Hexa XT गाड़ी को यहां से खरीदें आधे से भी कम दाम में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Hexa XT गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 17.95 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी यही गाड़ी आपको इसके आधे से भी कम दाम पर मिल रही है। यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹8,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट मलिक ने अभी तक 56,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसमें अभी किसी भी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा आंतरिक समस्याएं नहीं आई है। साथ ही इसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखने के कारण यह किसी नई गाड़ी जैसा ही फील देती है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App