केवल खूबसूरती ही नहीं बल्कि इन फीचर्स में भी आगे है Tata की ये कार.. आधे दाम पर खरीदें !

By

Vikram Singh

Tata Harrier ZXA Plus Dark Edition AT: अगर आप भी SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं और अभी तक आपने टाटा हैरियर के ZXA Plus Dark Edition वाले ऑटोमेटिक वेरिएंट पर ही नजर नहीं डाली तो क्या देखा। यह गाड़ी आपको काफी बढ़िया 14.6 Kmpl का माइलेज देती है। इसी के साथ इसमें 1956 cc का आने वाला सॉलिड इंजन गजब की परफॉर्मेंस देता है। यह गाड़ी इतनी खूबसूरत तो है ही साथ ही इसमें आने वाले फीचर्स भी काफी मस्त हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको इसकी वास्तविक कीमत के आधे दाम पर मिल रही है आईए जानते हैं इसको खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Tata Harrier के ZXA Plus Dark Edition AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Harrier के ZXA Plus Dark Edition AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 167.67 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.6 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस SUV में आप अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं।

Tata कंपनी ने अपनी इस SUV के अंदर काफी बेहतरीन सुरक्षा के भी फीचर्स ऑफर किए हैं। इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, एडजेस्टेबल सीट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रैश सेंसर, EBD, इंजन चेक वार्निंग,bइलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट तथा हिल डिसेंट कंट्रोल का भी फीचर दिया है।

Tata Harrier के ZXA Plus Dark Edition AT वेरिएंट को यहां से खरीदें आधे से भी कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Harrier के ZXA Plus Dark Edition ऑटोमेटिक वेरिएंट की वास्तविक कीमत 22.35 लख रुपए है तथा इसको अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर इसे आधे दाम में यानी मात्र 11 लख रुपए में मिल रही है।

दरअसल इसकी इतनी कम कीमत होने का सबसे बड़ा कारण है इसका सेकंड हैंड होना हैं। जी हां! यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको जिसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 38,249 किलोमीटर चलाया है। तथा अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। अच्छे से मेंटेन करके रखने के कारण यह देखने में बिल्कुल नया है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App