बहुत ही स्टाइलिश है Mahindra Centuro, 20 हजार में देती है 85 Km की माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Centuro: अपनी पॉपुलर एसयूवी के लिए जाने जाने वाली महिंद्रा टू व्हीलर भी बना चुकी है। महिंद्रा सेंचुरो और गैस्ट्रो जैसी स्कूटर को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली यह कंपनी हीरो से टक्कर ले रही थी।

महिंद्रा सेंचुरो को 2013 में सबसे पहली बार लॉन्च किया गया था। यह उस समय की सबसे स्टाइलिश बाइक में से एक थी। 106 सीसी के इंजन के साथ आने वाली यह बाइक अच्छा खासा पावर जेनरेट करती थी। इसी पावर के कारण इसकी माइलेज 50 किलोमीटर प्रति लीटर की थी।

शुरुआती समय में ग्राहकों द्वारा इसे काफी ज्यादा पसंद किया गया लेकिन कुछ महीनो में इसकी सेल घट गई। बाद में कंपनी कोई से बंद करना पड़ा। लेकिन महिंद्रा सेंचुरो एक बहुत ही अच्छी बाइक थी। अभी भी जिनके पास यह बाइक है वह इसे काफी अच्छे से रखते हैं।

खरीद सकते है Mahindra Centuro

अब यह बाइक रोड पर काफी ही ज्यादा अलग हो गई है। इसकी रोड प्रसेंस पहले के मुकाबले ज्यादा ही बढ़ गई है। हर कोई इसे एक बार मुड़ कर जरूर देखता है। इसीलिए अगर आपको भी अटेंशन पसंद है तो आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। हालांकि अब यह आपको शोरूम में नहीं मिलेगी। इसलिए इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीदना होगा।

Mahindra Centuro की कीमत है सस्ती

ओएलएक्स पर भी महिंद्रा सेंचुरो (Mahindra Centuro) के कुछ मॉडल उपलब्ध है। यहां 2014 मॉडल सेंचुरो को ₹20000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की शाइनिंग अभी भी बरकरार है। इसीलिए यह नई जैसी ही लगती है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है जिस कारण से इसकी कंडीशन अच्छी बताई जा रही है।

बाइक देखो पर भी आपको महिंद्र सेंच्युरो (Mahindra Centuro) काफी सस्ते में मिल रही है। यहां 2015 मॉडल यह बाइक सिर्फ ₹23,000 में बिक रही है। आप आज ही इसे अपने घर ला सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो वहां पर ऐसे कई मार्केट होंगे जहां पर सेकंड हैंड बाइक बेची जाती है। उसे मार्केट में भी आपको महिंद्रा सेंचुरो मिल जाएगी। वहां उसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। लेकिन आप प्रत्यक्ष रूप से बाइक को देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App