Skoda Superb की इस गाड़ी से हो जाएगा आपको प्यार.. रापचिक लुक के साह मिल रही इतने कम दाम में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Superb Style 2.0 TDI AT: लग्जरी सेगमेंट की सेडान गाड़ियां होती तो काफी ज्यादा कंफर्टेबल है और दमदार फीचर्स से भी लैस होती है। लेकिन उनकी ज्यादा कीमत होने के कारण आम आदमी इन्हें अफोर्ड नहीं कर पता है। इसी कड़ी में आज हम आपको Skoda Superb के Style 2.0 TDI AT वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी को अभी आप आधे दाम पर खरीद सकते हैं। इसी के साथ आपको इसमें 18.19 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जो आपका दिल जीत लेंगे। साथ ही इस गाड़ी को आधे से भी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Skoda Superb गाड़ी के Style 2.0 TDI AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Skoda Superb गाड़ी के Style 2.0 TDI AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 174.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.19 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस लग्जरी सेडान में एक बार में 66 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में काफी बेहतरीन 164 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

Skoda Superb गाड़ी के Style 2.0 TDI AT वेरिएंट को आधे दाम पर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Skoda Superb गाड़ी के Style 2.0 TDI AT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 28.50 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 12 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 32,526 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक तो बिल्कुल बरकरार है ही साथ ही यह माइलेज और परफॉर्मेंस भी काफी जबरदस्त दे रही है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App