मॉडर्न फीचर्स से लैस है Skoda Kushaq का ये वेरिएंट.. अभी मिल रहा इतना सस्ता !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition: Czech कार निर्माता Skoda की भारत में एक अलग ही पहचान है। कंपनी की अधिकतर गाड़ियों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इसी कड़ी में हमने आज के इस रिपोर्ट में इसी ब्रांड की Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट के बार में बताया है। दरअसल गाड़ी का यह वेरिएंट अभी एक शानदार डील के अंतर्गत काफी कम मात्र 7 लाख़ की कीमत में मिल रहा है। इसी के साथ इस SUV में आपको काफी बढ़िया फीचर्स भी मिल जाते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट मैं आने वाले फीचर्स की बात कर तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.98 bhp की अधिकतम पॉवर तथा 178 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.09 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी के अंदर 385 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी मिलता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। इस गाड़ी में 188 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। इसी के साथ आप इस SUV में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम फ्यूल भरवा सकते हैं।

Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट को मात्र 7 लाख़ में खरीदें यहां से

अगर हम Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो अभी दिल्ली में इसकी कीमत 14.19 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल रही है।

इस गाड़ी का आधे से भी कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी से जो इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 33,242 किलोमीटर चलाई गई है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है।

यह गाड़ी अभी बहुत बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है और लुक भी इसका बिल्कुल नया जैसा है क्योंकि अच्छे से मेंटेन करके रखी गई थी। कुछ निजी कारणों और आर्थिक तंगी से इसके फर्स्ट ओनर इसे बेचना चाहते हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा उनसे संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App