7 लाख़ वाली Renault का यह मॉडल मिल रहा है 4 लाख से भी कम में, फीचर्स के साथ जानें लेने का तरीका

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Kwid 1.0 RXT AMT: अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली शानदार लुक वाली गाड़ी की तलाश में हैं जो अधिक मॉडर्न फीचर्स से लैस हो तो आपको एक नजर रेनो के (Kwid 1.0 RXT AMT) मॉडल पर डाल लेनी चाहिए, क्योंकि एक स्थान पर यह आपको एकदम बढ़िया कंडीशन में 4 लाख से भी कम दाम पर मिल रही है, आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा ब्योरा।

Renault Kwid 1.0 RXT AMT गाड़ी है इन दमदार फीचर्स से लैस

अगर हम Renault Kwid 1.0 RXT AMT गाड़ी वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 999 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 67.06 bhp की पावर तथा 91 NM का टॉर्क जनरेट करता है यह एक 5 सीटर कार है। इस गाड़ी में आपको 22.3 Kmpl का माइलेज भी आराम से मिल जाएगा।

वही गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एसेसरी पावर आउटलेट, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड्रेस्ट, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील तथा लेने चेंज इंडिकेटर भी मिल जाता है।

इसके अलावा गाड़ी के इंटीरियर को एक मिनीमिलिस्टिक सा डिजाइन दिया गया है जिसमें एयर कंडीशनर, हीटर, टेकोमीटर तथा ग्लव कंपार्टमेंट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है की गाड़ी में सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, की लेस एंट्री, रियर कैमरा, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट वार्निंग तथा ट्रेक्शन कंट्रोल के साथ हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

Renault Kwid 1.0 RXT AMT गाड़ी को 4 लाख से भी कम में खरीदने का यह है तरीका

अगर अभी आप मार्केट में Renault Kwid गाड़ी के 1.0 RXT AMT मॉडल को लेने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 6,47,551 रुपए पड़ती है लेकिन अगर आप cardekho.com की वेबसाइट पर इस गाड़ी को लेने जाते हैं तो इस गाड़ी को सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट में लिस्टेड किया गया है।

यहां पर देखा जा सकता है की गाड़ी एकदम अच्छी कंडीशन में है और यह फर्स्ट ओनर के हाथ में ही है। रेनो के फर्स्ट ओनर ने इसे 47,999 किलोमीटर तक ही चलाया है, इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन उन्होंने मार्च वर्ष 2019 में कराया था। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho की वेबसाइट मोबाइल नंबर और नाम डालकर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App