आधे से भी कम दाम पर मिल रही Maruti की ये दमदार SUV… झटपट नहीं ली तो गवा दोगे मौका !

By

Vikram Singh

Maruti SX4 Cross Zeta DDiS 200 SH: अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए परफेक्ट कोई ऐसी SUV गाड़ी ढूंढ रहे हैं जिसमे शानदार माइलेज, परफॉर्मेंस तो मिले ही, इसी के साथ वह दमदार फीचर्स से भी लैस हो। तो खास आपके लिए आज के इस रिपोर्ट में हम ऑफर लाएं हैं जहां आपको एक डील के अंतर्गत आधे से भी कम दाम में Maruti की SX4 Cross Zeta DDiS 200 SH गाड़ी को घर ला पाएंगे। जी हां जहां इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 10.44 लाख़ रुपए है वहीं आपको यह गाड़ी अभी मात्र 5 लाख में मिल रही है। लेकिन यह गाड़ी आपके लिए कितनी परफेक्ट है यह जानने के लिए आइए इसमें आने वाले सभी फीचर्स को जानते हैं फिर इसको कम दाम पर लेने का तरीका भी जानेंगे।

Maruti SX4 Cross Zeta DDiS 200 SH गाड़ी में आते हैं ये कमाल के फीचर्स

अगर हम Maruti SX4 Cross Zeta DDiS 200 SH गाड़ी में आने वाले फीचर्स पर चर्चा करें तो इसमें आपको 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 48 लीटर तक फ्यूल आराम से डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.1 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। साथ ही एक SUV होने के नाते इस गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस आपको 180 MM मिल जाती है, जो की काफी अच्छी है।

आराम फरमाने के लिए गाड़ी में काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, फ्रंट तथा रीयर में क्रूज कंट्रोल, रियर में पार्किंग सेंसर, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सड़क पर कोई दुर्घटना ना हो इस चीज को ध्यान में रखते हुए इसमें सुरक्षा के भी काफी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए 2 एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, EBD, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

Maruti SX4 Cross Zeta DDiS 200 SH गाड़ी को आधे से भी कम दाम पर खरीदें, मात्र 5 लाख़ में

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया यदि आप इस गाड़ी को अभी मार्केट में खरीदना चाहते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 10.44 लाख़ रुपए पड़ती है।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹5,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 87,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में ऑनर के मुताबिक अभी कोई भी समस्या नहीं आई है गाड़ी एकदम अभी एक्सीलेंट कंडीशन में है तथा परफॉर्मेंस और माइलेज आपको एकदम बेहतरीन देखने के लिए मिलेगा तो अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं और आधे से भी कम दाम में मारुति की इस दमदार SUV को खरीद सकते हैं l।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App