शोरूम नहीं यहां सस्ती मिलेगी MG Hector, खबर पढ़कर बचाएं अपने पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector: इन दिनों हैचबैक के बाद मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री एसयूवी की होती है। अब आपको एसयूवी सेगमेंट में कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक एसयूवी देखने को मिल जाएगी। एमजी हेक्टर (MG Hector) की ही अगर हम बात करें तो यह कंपनी की एक बेहतरीन एसयूवी है। जिसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस एसयूवी का केबिन काफी बड़ा है। जिस कारण से इसमें बैठना काफी आरामदायक है।

MG Hector पावरट्रेन

एमजी हेक्टर (MG Hector) एसयूवी में चार सिलेंडर वाला 1451सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 141bhp पावर और 250Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 587 लीटर का बूट स्पेस ऑफर किया गया है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.34 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

MG Hector प्राइस डिटेल्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली इस एसयूवी की कीमत 13.99 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी को काफी आकर्षक कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। आपको यहाँ पर इसके कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

MG Hector पर आकर्षक डील

2019 मॉडल एमजी हेक्टर (MG Hector) एसयूवी को Cardekho वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस पेट्रोल इंजन एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसे अबतक 80,000 किलोमीटर ड्राइव किया गया है। इसके लिए यहाँ पर 10.50 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Cardekho वेबसाइट पर एमजी हेक्टर (MG Hector) एसयूवी के 2019 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस एसयूवी को 43,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 11.99 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App