बहुत खरीदा Royal Enfield! अब पैसे Jawa 42 पर बचेंगे पैसे, जानें पूरी डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Jawa Bikes: अगर आप अपने लिए क्रूजर बाइक सेगमेंट में कोई बाइक सर्च कर रहे हैं। तो हमारे पास आपके लिए एक बाइक की जानकारी है। जी हाँ, क्रूजर बाइक सेगमेंट में वैसे तो रॉयल एनफील्ड से लेकर बजाज तक की बाइक्स आती हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम जावा 350 (Jawa 350) के बारे में बात करेंगे। कंपनी की ये क्रूजर बाइक रेट्रो लुक में आती है।

Jawa 350 इंजन डिटेल्स

इसमें आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 334cc का दमदार इंजन मिलता है। जो 22.57Ps का अधिकतम पावर और 28.1Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक में ड्यूल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसमें 13.2 लीटर का फ्यूल टैंक लगा हुआ है। कंपनी ने इसमें 30kmpl का माईलेज ऑफर किया है।

Jawa 350 प्राइस डिटेल्स

देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में जावा 350 (Jawa 350) काफी लोकप्रिय है। इसका डिज़ाइन काफी आकर्षक लगता है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह 2.15 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में बताएंगे।

सेकेंड हैंड Jawa बाइक पर डील

आपको अगर कम कीमत पर जावा 350 (Jawa 350) बाइक खरीदनी है। तो आपको Olx वेबसाइट को विजिट करना होगा। यहाँ पर इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल किया जा रहा है। फर्स्ट ओनर यह बाइक मात्र 14,964 किलोमीटर चली हुई है। वहीं यहाँ पर यह बाइक 80,000 रुपये में मिल रही है।

इसके अलावा भी Olx वेबसाइट पर जावा बाइक के कई अन्य मॉडल्स सेल के लिए लिस्ट किए गए हैं। आपको बस इस वेबसाइट को विजिट करना है और अपनी पसंद की बाइक का चुनाव करके सेलर से बात करना है। डील फाइनल करके आप अपनी पसंद की बाइक को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App