50 घंटे बैटरी लाइफ, 10 मिनट में होगा चार्ज, सिर्फ इतने कीमत में खरीदें ऐसा जबरदस्त Earbuds!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Noise Pop Buds India Launch. बदलते तकनीक के वजह से यूजर्स के लिए ऐसे-ऐसे गैजेट आ गए हैं। जिनके बिना रहना स्मार्टफोन यूजर के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। तो वही देश में  ईयरबड्स का ट्रेंड काफी तेजी से बड़ा है जिसके वजह से मार्केट में हर कीमत के रेंज में  ईयरबड्स मौजूद है।

अगर आप भी इन दिनों कोई  ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं, या फिर किसी को गिफ्ट करना चाहते है। तो यहां पर एक कंपनी ने सस्ते कीमत में धांसू कलर रेंज में ईयरबड्स को लॉन्च किया है, जो ग्राहकों काफी पंसद आने वाले है।  जिससे आप अपने सहूलियत के हिसाब से खरीद सकते हैं।

वही हाल ही में वियरेबल ब्रांड नॉइज़ ने भारतीय बाजार में एक नया ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है, जो पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Noise Pop Buds की यह है जबरदस्त खासियतें

वियरेबल ब्रांड नॉइज़ ने एक नया नॉइज़ पॉप बड्स वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है, जिससे कंपनी अब कम बजट रखने वाले ग्राहकों को टारगेट करने वाली है, लॉन्च किए गए नए ईयरबड्स पॉकेट-फ्रेंडली TWS ईयरबड्स है,जोचार कलर वेरिएंट लिलाक पॉप, फॉरेस्ट पॉप, स्टील पॉप और मून पॉप में ग्राहक खरीद सकते हैं।

तो वही कंपनी का दावा हैं, कि नए वियरेबल 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। जिसमें यह 10mm ड्राइवर और चार माइक्रोफोन से लैस है, जो 65mm तक लो लेटेंसी प्रदान करता है।

कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इसमें हाइपर सिंक के साथ ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट दिया है, इन ईयरबड्स की अधिकतम रेंज 10 मीटर है।

ईयरबड्स में मिलता है ‘इंस्टाचार्ज’ फीचर

कंपनी ने इस वियरेबल गैजेट में  ‘इंस्टाचार्ज’ फीचर भी दिया गया है जिससे यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 150 मिनट तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम हो जाता है। तो वही नॉइज़ के नए TWS ईयरबड नॉइज कैंसेलेशन के साथ आते हैं और ये क्वाड-माइक सेटअप का सपोर्ट करते हैं।

सिर्फ इतनी सी है ईयरबड्स की कीमत

ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं कि कंपनी ने इस ईयरबड्स की कीमत पॉकेट-फ्रेंडली रखी है, जिससे ग्राहक इन  TWS ईयरबड्स को फ्लिपकार्ट और नॉइज़ इंडिया वेबसाइट से 999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App