Royal Enfield बाइक को खरीदने में नहीं होगी जेब ढीली, अब इतनी सस्ती मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Classic 350 Price: भारत में तो सबसे ज्यादा हीरो की बाइक्स बिकती है। लेकिन यहां हर कोई रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदना चाहता है। इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोगों से खरीद नहीं पाते हैं।

वहीं इसकी माइलेज बहुत ही कम है। कुछ लोग इस कारण से भी रॉयल एनफील्ड की बाइक नहीं खरीदते हैं। हालांकि इसकी माइलेज की समस्या को कम नहीं किया जा सकता है। लेकिन आप चाहे तो कम कीमत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 खरीद सकते हैं।

काफी बिकती है सेकंड हैंड बाइक

आज के समय सेकंड हैंड बाजार में इस बाइक को काफी ज्यादा बेचा जा रहा है। लोग कम कीमत पर सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड बाइक खरीद रहे हैं, जिससे उनके शौख भी पूरे होते हैं और जब भी ढीली नहीं होती है। ऐसे में आप भी चाहे तो अब पुरानी बाइक खरीद कर अपनी काफी पैसे बचा सकते हैं।

ऑफलाइन मिलेगा अच्छा ऑफर!

दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, लखनऊ जैसे बड़े शहरों में आपको ऑफलाइन भी सस्ती का बाइक्स मिल जाती है। यहां आपको कई ऐसी डीलरशिप मिल जाएंगे जो पुरानी बाइक्स को काफी कम कीमत पर बेचती है। इनके पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और बुलेट जैसी शानदार मॉडल भी होती हैं, जिनकी कीमत काफी कम होती है। कई बार यहां पर आपको ऑनलाइन की अपेक्षा ज्यादा अच्छे ऑफर्स मिल जाते हैं। इसीलिए आप चाहे तो यहां से भी बाइक खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन Royal Enfield Classic 350 की कीमत है सस्ती

अगर आपको ऑफलाइन जाकर बाइक नहीं खरीदनी है तो आप घर बैठे ही वेबसाइट के जरिए भी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) को खरीद सकते हैं। ओएलएक्स पर ही आपको 2015 मॉडल यह बाइक ₹80000 में मिल रही है। ₹2,80,000 रुपए की एक शोरूम पर बिकने वाली क्लासिक 350 अगर 80000 में मिल रही है तो इससे अच्छा ऑफर कुछ नहीं हो सकता है।

इसके अलावा इससे भी सस्ती रॉयल एनफील्ड बाइक आपको क्विकर पर मिल जाएगी। यहां 2014 मॉडल क्लासिक 350 को ₹50000 से भी कम में बेचा जा रहा है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

फरीदाबाद हरियाणा लोकेशन पर बिक रही यह बाइक दिखने में बहुत ही अच्छी लग रही है। हालांकि से खरीदने से पहले इसकी जांच अवश्य करें।

ओएलएक्स पर भी आपको दूसरा ऑफर मिल जाएगा। यहां लेटेस्ट 2021 मॉडल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) 1,30,000 रुपए में बिक रही है। यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है। हालांकि यह क्रूजर बाइक है इसीलिए इसे आप काफी लंबे समय तक अपने साथ रख सकते हैं। अगर आपने सही समय पर इसका मेंटेनेंस करवाते रहे तो यह आपके अगले पीढ़ी को भी सेवा दे सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App