कार ही कार! खरीदें WagonR से भी सस्ती हुई Renault Kwid, लुक और माइलेज है शानदार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: भारत में जब कारों की बात होती है तो वहां ज्यादातर लोग 10 लाख रुपए से कम के बजट की कार देखना पसंद करते हैं। लेकिन आज भी एक बड़ा तबका है जो 5 लाख के बजट में कार खरीदना चाहता है। उन सबके लिए बहुत ही कम विकल्प बचे हुए हैं।

इसमें हुंडई की i10, रेनॉल्ट क्विड, मारुति अल्टो, वेगनर और स्विफ्ट जैसी कारें आती है। अगर आप मारुति की कारों से बोर हो चुके हैं तो आपके पास हुंडई i10 और रेनॉल्ट क्विड का विकल्प बचता है। इसमें से भी रेनॉल्ट क्विड को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह एक ऐसी कार है जिसमें छोटे फैमिली बड़े ही आराम से सफर कर सकती है।

इस Car में मिलता है गजब का इंजन

इस कार में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। तीन सिलेंडर टेक्नोलॉजी पर बेस्ड यह इंजन उतना रिफाइन तो नहीं है लेकिन इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है। इसी परफॉर्मेंस के चलते यह आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का कांस्टेंट माइलेज दे देती है।

Renault Kwid के फीचर्स है काफी अच्छे

इसके अलावा इसमें आपको वह सभी डीसेंट फीचर्स मिल जाते हैं जिसके जरिए आपका सफर आसान हो सकता है। इस कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम, आरामदायक सीट, ऑटोमेटिक एसी, ORVM, अच्छा लेग रूम और सब कुछ मिल जाता है। यह आज भी ₹4.70 लाख के एक्स शोरूम कीमत में आती है।

हालांकि अगर आप चाहे तो इसे दो से तीन लाख रुपए में भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाना होगा। यहां इस कार की कीमत काफी कम है।

कर देखो पर इसके 2016 मॉडल की कीमत 2.58 लाख रखी गई है। यह आज भी काफी अच्छे कंडीशन में है। इसीलिए आप इसे खरीद सकते हैं। अगर आपको कुछ ही समय के लिए एक कर खरीदनी है या फिर आप चलाना सीखना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

कार देखो पड़ी 2018 मॉडल रेनॉल्ट क्विड बिक रही है इसकी कीमत ₹3 लाख है। आप आज ही इस कर को वेबसाइट के जरिए इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको ओरिजिनल डॉक्यूमेंट मिल जाएंगे। वहीं वेबसाइट आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है, जिसके जरिए आप आसान किस्तों पर यह कार खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App