TVS NTorq का लल्लनटॉप लुक और जबरदस्त फीचर्स अब सिर्फ 37 हजार में, जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: टू व्हीलर मार्केट में टीवीएस की एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर आती है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। यह कंपनी की किफायती स्कूटर है। जिसमें आपको शानदार परफॉरमेंस मिल जाता है। इसमें अंडर सीट स्टोरेज भी दिया गया है। जिसमें आप अपने कुछ छोटे सामान आसानी से रख सकते हैं।

TVS Ntorq इंजन डिटेल्स

इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो यह स्कूटर 124.8cc इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 9.51Ps पावर के साथ ही 10.6Nm टॉर्क पैदा करने की है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए मिल जाता है। टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) कंपनी की बेहतरीन स्कूटर है। जिसे एक लीटर पेट्रोल में आप 54.33 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

TVS Ntorq प्राइस डिटेल्स

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) कंपनी की एडवांस स्कूटर है। जिसकी बाजार में कीमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी ले सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत पर बेचा जा रहा है।

TVS Ntorq पर मिल रहा है बेहतरीन ऑफर

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) के 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह स्कूटर व्हाइट और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में आती है। इसके ओनर ने इसे 42,000 किलोमीटर तक चलाया है और सेल के लिए 37,000 रुपये में लिस्ट किया है।

इसके अलावा एक अन्य 2018 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस 28,000 किलोमीटर चली स्कूटर का कंडीशन काफी अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 40,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App