MG Hector है पूरी SUV, पसंद है कार तो 11.50 लाख में लाएं घर, बचेंगे काफी पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector: एमजी मोटर्स ने काफी कम समय में भारतीय वाहन बाजार में अपनी दमदार उपस्थिति को दर्ज करा दिया है। एसयूवी सेगमेंट में कंपनी की एमजी हेक्टर (MG Hector) आती है। जिसे अपने एग्रेसिव डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। यह काफी बड़ी एसयूवी है। ऐसे में इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जान सकते हैं।

MG Hector स्पेसिफिकेशन्स

एमजी हेक्टर (MG Hector) मार्केट में मौजूद एक पॉपुलर एसयूवी है। जिसमें 1451cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 141bhp पावर के साथ ही 250Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह 5-सीटर एसयूवी है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें आपको 587 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। जिसमे आप ज्यादा से ज्यादा समान रख सकते हैं।

MG Hector प्राइस

कंपनी की इस एसयूवी को 13.99 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें की ऑनलाइन इस एसयूवी को आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट पर मिल रहे एक बेहतरीन डील के बारे में बताएंगे। जिसके तहत यह आपको कम कीमत पर मिल सकती है।

Olx ऑफर कर रही है Hector पर डील

एमजी हेक्टर (MG Hector) के 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड एसयूवी है। जिसे 74,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसका कलर व्हाइट है और यह काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदना है तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको 11,50,000 रुपये की कीमत में मिल जाएगी। आपको बता दें कि यह प्रीमियम एसयूवी है। जिसे कम कीमत पर आप यहाँ से ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App