Punch राइवल इस SUV पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, अभी खरीदा तो होगा ज्यादा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kiger Discount: अभी के समय में कम कीमत पर काफी ज्यादा सव आ गई है। अगर आपके पास 6 से 8 लाख का बजट है तो आप हुंडई एक्स्ट्र, टाटा पंच, निशान मैग्नेट जैसी एसयूवी खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आप चाहे तो रेनॉल्ट किगेर (Renault Kiger) भी खरीद सकते हैं जो काफी अलग लुक के साथ आती है। यह एक ऐसी सव है जिसका लुक और फीचर्स काफी दमदार है वही यह आपको सड़क पर एक अलग प्रसेंस भी देगी।

Renault Kiger पर डिस्काउंट

इस अप्रैल रेनॉल्ट अपनी नई एसयूवी पर काफी बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। रेनॉल्ट काइजर (Renault Kiger) पर ₹15000 का कैश डिस्काउंट, ₹10000 का लॉयल्टी बोनस, ₹3000 का रेफरल, ₹15000 का एक्सचेंज बोनस, ₹10000 का स्क्रेपिंग बोनस,

₹12000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ₹5000 का रूरल डिस्काउंट मिल रहा है। कुल मिलाकर देखा जाए तो आप इस एसयूवी को खरीद कर अपने 65000 बचा सकते हैं। बचत के साथ-साथ आपको एक दमदार एसयूवी में मिलेगी।

Renault Kiger का माइलेज

रेनॉल्ट काइजर (Renault Kiger) एसयूवी में 405 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। 5 सीटर कैपेसिटी के साथ आने वाली इसका का बूट स्पेस काफी अच्छा है। यह एसयूवी मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

इसीलिए अगर आपको मैन्युअल कार पसंद नहीं है तो इसे खरीद सकते हैं। इसमें आपको 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिलता है।

अप्रैल के महीने में काफी कम कारों पर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर काइगर जैसी एसयूवी डिस्काउंट ऑफर कर रही है तो आपको इसका फायदा उठाना चाहिए।

सूचना: यहां दी गई डिस्काउंट की जानकारी लोकेशन, वेरिएंट, कलर और अन्य चीजों पर निर्भर करता है। इसीलिए अपनी नजदीकी शोरूम पर जाकर डिस्काउंट की डिटेल जरूर लें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App