127 किलोमीटर रेंज, 30 मिनट चार्जिंग, गरीबों के लिए सपनों का स्कूटर

Avatar photo

By

Manoj Kumar

अगर आप एक नया और धांसू स्कूटर लेना चाहते है तो Bajaj Chetak आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है , इस स्कूटर की लुक और डेसिंग काफी अच्छा है , इस स्कूटर को इंडिया में काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। इसके अलावा ये स्कूटर न सिर्फ आपको स्टाइलिश राइड का मजा देगा, बल्कि पर्यावरण को भी स्वच्छ रखने में मदद करेगा. तो आइए जानते हैं कैसा है ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिटेल्स

शानदार रेंज

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 4.2 kW का दमदार BLDC मोटर मिलेगा. ये स्कूटर आपको एक शानदार राइड का अनुभव कराएगा. चार्जिंग की बात करें तो ये स्कूटर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और मात्र 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. फुल चार्ज पर ये स्कूटर आपको 95 से 115 किलोमीटर की रेंज देता है.

 वेरिएंट्स 

दोस्तों Bajaj Chetak Electric Scooter आपको दो वेरिएंट्स में देखने को मिलता है – ये स्कूटर अर्बन और प्रीमियम में उपलब्ध है. अर्बन वेरिएंट दो मॉडल – स्टैंडर्ड और टेक पैक में आता है. स्टैंडर्ड मॉडल में आपको इको मोड मिलता है, वहीं टेक पैक मॉडल में स्पोर्ट मोड, हिल होल्ड असिस्ट, रिवर्स मोड और फुल ऐप कनेक्टिविटी जैसी अतिरिक्त खूबियां भी मिलती हैं. प्रीमियम वेरिएंट में भी आपको यही दो मॉडल स्टैंडर्ड और टेक पैक मिलते हैं.

स्टाइलिश लुक, शानदार फीचर्स

इस धांसू बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में अपने रेट्रो लुक के साथ ही आपको कई आधुनिक फीचर्स भी भी देखने को मिलता है. इसमें आपको फ्रंट डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिमोट की जैसी सुविधाएं मिलती हैं. साथ ही स्कूटर में स्टोरेज के लिए भी काफी जगह दी गई है.

चार्जिंग 

दोस्तों ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो आपको पेट्रोल के झमेले से मुक्ति मिलती है. आप इसे घर पर ही आसानी से चार्ज कर सकते हैं. साथ ही, इलेक्ट्रिक स्कूटर होने के नाते इसकी मेंटेनेंस भी काफी कम है.तो दोस्तों देर किस बात की अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और पर्यावरण के अनुकूल स्कूटर की तलाश में हैं, तो बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन हो सकता है!

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App