Renault Kiger की इस SUV में बैठने के बाद आती है राजा वाली फीलिंग.. मात्र 4 लाख़ की गाड़ी में फीचर्स की भरमार !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Kiger RXT Opt: अगर आप भी एक ऐसी सस्ती गाड़ी खरीदना चाहते हैं जिसका लुक से लेकर परफॉर्मेंस सब एक नंबर हो तो आपको एक नजर Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। गाड़ी से आपको 20.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज से देखने के लिए मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 999 cc का तगड़ा इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात यही है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 4 लाख रुपए मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 96 NM का अधिकतम टॉर्क करता था 71.01 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज आपको आसानी से 20.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है तथा 15 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक इसकी फुल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। साथ ही आपको इस गाड़ी के अंदर 405 लीटर का काफी बड़ा बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें आप निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं तथा इसमें आप तीन लगेज तो काफी आराम से रख ही सकते हैं। इसी के साथ इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस 205 MM है जो इस गाड़ी को काफी अच्छा लुक प्रदान करता है।

Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट को मात्र 4 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Renault Kiger गाड़ी के RXT Opt वेरिएंट की वास्तविक कीमत 8 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 22,343 किलोमीटर चलाया है।

गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी की गई है। यह गाड़ी अभी आपको परफॉर्मेंस तो काफी बढ़िया देगी। इसी के साथ इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा है क्योंकि इसको अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। अगर आप गाड़ी के बारे में अत्यधिक जानकारी और विवरण प्राप्त करना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट की सहायता से ही आप इसके मालिक से सीधा बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App