जल्दी करें सिर्फ एक कस्टमर को 6 लाख में मिलेगी Hyundai Venue, यहां देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Venue: देश के वाहन बाजार में हैचबैक से लेकर सेडान और एसयूवी सेगमेंट तक में एक से बढ़कर एक गाड़ियां आती हैं। अगर हुंडई मोटर्स की बात करें तो। कंपनी की एसयूवी सेगमेंट में क्रेटा एसयूवी मौजूद है जो काफी पॉपुलर भी है।

लेकिन आज हम हुंडई क्रेटा की नहीं, बल्कि इसी कंपनी की दूसरी एसयूवी के बारे में बात करेंगे। आपको बता दें कि मार्केट में कंपनी की हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) भी आती है। जिसका लुक आकर्षक होने के साथ ही काफी स्पोर्टी भी है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Hyundai Venue के स्पेसिफ़िकेशन्स

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 998 सीसी का इंजन लगाया है। यह 3 सिलेंडर इंजन है और 118.41bhp अधिकतम पावर के साथ ही 172Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस एसयूवी में आपको 18.31 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। इसका केबिन काफी बड़ा है और बूट स्पेस 350 लीटर का है।

Hyundai Venue बाजार में कीमत

कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं। वैसे इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी के पुराने मॉडल पर बेहतरीन डील ऑफर कर रही है।

वेन्यू पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट Olx इस एसयूवी को काफी आकर्षक कीमत पर सेल कर रही है। यहाँ पर 2019 मॉडल हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को लिस्ट किया गया है। 45,000 किलोमीटर चली इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 5,99,999 रुपये की कीमत तय की गई है। आप एक बार इस कार की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और पसंद आने पर खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App