स्कूटर में सबसे खास Honda Activa पर चौंकाने वाली डील, साल में एक बार आता हैं ये मौका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: होंडा की टू व्हीलर मार्केट में आने वाली स्कूटर एक्टिवा (Honda Activa) अपने आधुनिक फीचर्स और बेस्ट परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि मार्केट से यह स्कूटर आपको लगभग 80 हजार रुपये में मिलेगी। लेकिन हमारे बताए तरीके से यह आपको इससे आधे से भी कम कीमत पर मिल जाएगी।

Honda Activa जरूरी डिटेल्स

अगर बात इस स्कूटर के इंजन की करें तो कंपनी ने इसमें 109.51cc का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7.84Ps का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। जो इसे काफी बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। 50kmpl माईलेज के साथ आने वाली यह काफी किफायती स्कूटर भी है।

Honda Activa एक बेहतरीन स्कूटर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) कंपनी की एक शानदार स्कूटर है। जो सेल के मामले में बाइक्स को टक्कर देती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे डील्स के बारे में बताएंगे। जिससे आपको इसे खरीदने में आसानी होगी।

Honda Activa शानदार ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की बिक्री हो रही है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर है। जिसे 51,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसे महज 25,000रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2019 मॉडल को आप Olx वेबसाइट पर विजिट करके देख सकते हैं। अबतक 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस स्कूटर को काफी अच्छी कंडीशन में इसके ओनर ने रखा है और यहाँ पर 35,000 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App