पुरानी Verna के आगे छोटी बच्ची है नई वर्ना, अगर लेनी है सेडान तो 2 लाख में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) की प्रीमियम सेगमेंट सेडान वर्ना (Hyundai Verna) अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए बाजार में पॉपुलर है। इसमें कंपनी ने ज्यादा कैबिन और बूट स्पेस तो उपलब्ध कराया ही है। बल्कि अच्छी ड्राइविंग अनुभव के लिए आधुनिक फीचर्स भी ऑफर किया है।

Hyundai Verna इंजन डिटेल्स

इस सेडान के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1482 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। यह 5-सीटर सेडान है और 528 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है। कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

Hyundai Verna कीमत की जानकारी

अगर बात इस सेडान के कीमत की करें तो मार्केट में इसे 11 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस सेडान के पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है। आपको इस रिपोर्ट में इसी से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी मिलेगी।

Hyundai Verna पर ऑफर

2010 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) को Carwale वेबसाइट से आप खरीद सकते हैं। यह डीजल इंजन सेडान है और 82,500 किलोमीटर चली हुई है। मेरठ में उपलब्ध कराई गई इस सेडान को आप 2.25 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ से खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट से ही आप 2014 मॉडल हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) को ले सकते हैं। डीजल इंजन इस सेडान को 1,61,500 किलोमीटर ड्राइव किया गया है और नोएडा में इसे बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहाँ पर इस सेडान के लिए 3.5 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस सेडान के कई अन्य मॉडल्स भी आकर्षक कीमत पर मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App