Nissan Magnite की इस SUV से मिलेगा 19.35 Kmpl का बढ़िया माइलेज.. अभी मिल रही इतनी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Magnite XV DT: भारत में SUV गाड़ियों की भरमार है। ऐसे में एक बढ़िया फीचर्स, शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी को कियफायती दाम में जब लेने की बात आती है तो अधिकतर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Nissan के तरफ से आने वाली Magnite XV DT गाड़ी के बारे में बताएंगे जो काफी बढ़िया 19.35 Kmpl का माइलेज तो देती ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 999 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। खास बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप काफी कम कीमत में मात्र 4 लाख रुपए में खरीद सकते हैं जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही इस दाम से दुगनी है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Magnite गाड़ी के XV DT वेरिएंट में मिलते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Nissan Magnite गाड़ी के XV DT वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 71.01 bhp की अधिकतम पावर तथा 96 NM का अधिकतम जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले महाराज की तो इससे आपको आसानी से 19.35 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 205 MM है। इसी के साथ आपको इस SUV में 336 लीटर का काफी शानदार बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं तथा दो-तीन लगेज काफी आसानी से रख सकते हैं।

Nissan Magnite गाड़ी के XV DT वेरिएंट को मात्र 4 लाख रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Magnite गाड़ी के XV DT वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 7.98 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। हालांकि इसके फर्स्ट उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 12,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है।

साथ ही अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी अभी बिल्कुल नया जैसे है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा कारदेखो की टीम अथवा मोबाइल नंबर और नाम दर्ज कराकर सीधा इसके ऑनर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App