Tata का भरोसा अब 5 लाख से भी कम में, सेफ्टी और माइलेज का गजब कॉम्बिनेशन

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Tiago: मारुति की कार लोगों को काफी पसंद आती है। लेकिन इनकी कारें सेफ्टी के मामले में काफी पीछे रहती है। यही कारण है कि लोग टाटा और महिंद्रा की कारों पर ज्यादा भरोसा करते हैं।

अगर आप भी 5 लाख से कम में सेफ कार खरीदना चाहते हैं तो आज की यह खबर आपके लिए होने वाली है। सेकंड हैंड मार्केट में टाटा टियागो बहुत ही कम कीमत पर बिक रही है। टाटा टियागो एक एंट्री लेवल हैचबैक है जो काफी अच्छे लुक के साथ आती है।

इसके फीचर्स भी बहुत ही अच्छे हैं। हालांकि इसका इंजन मारुति जितना रिफाइन नहीं है लेकिन परफॉर्मेंस के मामले में यह आपको निराश नहीं करेगी। अगर आप एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ ₹200000 में आपको टाटा टियागो मिल जाएगी।

Tata Tiago पर अच्छी ऑफर

Droom पर आपको टाटा टियागो काफी सस्ते में मिल जाएगी। यहां इस एंट्री लेवल हैचबैक की कीमत 180000 रखी गई है। यह 2013 मॉडल कर है जो काफी ज्यादा चली हुई है। हालांकि आप आज भी इसे अपने कामों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ आपके इंश्योरेंस और सही पेपर्स भी मिलेंगे।

कारवाले पर भी टाटा टियागो का 2017 मॉडल 230000 रुपए में बिक रहा है। फरीदाबाद हरियाणा लोकेशन पर बिक रही यह कार नई जैसी लगती है। इसे उतना ज्यादा नहीं चलाया गया है। आप इसे अपने पहले कार के तौर पर खरीद सकते हैं। यह आपके छोटे फैमिली के लिए भी एक अच्छी कार हो सकती है।

Cardekho पर Tata Tiago की कीमत

कार देखो पर भी टाटा टियागो का 2015 मॉडल बिक रहा है। यहां इस कार की कीमत ₹200000 है। आप चाहे तो बाहर से इसमें सीएनजी इंजन टैंक लगवा सकते हैं। हालांकि अब टाटा टियागो का सीएनजी मॉडल की उपलब्ध हो चुका है।

टाटा टियागो में 1.02 लीटर का पेट्रोल डीजल मिलता है यह इंजन तीन सिलेंडर के साथ आता है जिस कारण से यह उतना रिफाइन नहीं है। लेकिन यह फिर भी आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। इसके अलावा इसमें आपको काफी अच्छा स्पेस और बड़ा एंटरटेनमेंट सिस्टम मिलता है। आप अपनी छोटी फैमिली के साथ अपने सफ़र का पूरा आनंद ले सकते हैं।

Disclaimer: यह जानकारी इंटरनेट पर मौजूद है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। आप साइट पर जाकर पूरी जानकारी अवश्य ले।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App