नई Hero Xtreme 125R की कीमत है शानदार, Honda Shine की बजा देगी बैंड

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Xtreme 125R launched: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी एक नई बाइक को बाजार में पेश किया है। जिसका नाम हीरो एक्सट्रीम 125आर (Hero Xtreme 125R) है। कंपनी ने अपनी इस नई बाइक को कम्युटर बाइक सेगमेंट में उतारा है और इसे शानदार स्पोर्टी लुक दिया है। इस बाइक के कॉम्पिटिशन की बात करें तो बाजार में इसकी टक्कर बजाज पल्सर एनएस 125 (Bajaj Pulsar 125) और टीवीएस रेडर (TVS Raidor) जैसी बाइक्स से हो रही है।

Hero Xtreme 125R के वेरिएंट और कीमत

हीरो एक्सट्रीम 125आर (Hero Xtreme 125R) स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसके दो वेरिएंट को कंपनी ने बाजार में पेश किया है। इस बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 95,000 रुपये रखी गई है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 99,500 रुपये पर पहुँच जाती है। इस बाइक के पहले वेरिएंट में IBS (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट में कंपनी ने सिंगल-चैनल ABS उपलब्ध कराया है। इस बाइक में स्टैलियन रेड, कोबाल्ट ब्लू और फायरस्टोर्म रेड जैसे तीन कलर विकल्प भी दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Hero Xtreme 125R- डिज़ाइन है आकर्षक

अपनी स्पोर्टी लुक वाली इस बाइक में कंपनी ने मस्कुलर फ्यूल टैंक के अलावा ट्विन LED हेडलैंप और एक्सटेंडेड कॉफिन दिए हैं। वहीं इसमें एक फ्लोटिंग टेल सेक्शन, अलॉय व्हील्स, स्प्लिट ग्रैब रेल्स, एजियर बॉडी ग्राफिक्स, एक साइड-स्लंग स्टब्बी एग्जॉस्ट मफलर और ब्लैक-आउट इंटरनल्स उपलब्ध कराए हैं।

Hero Xtreme 125R- इंजन और पावरट्रेन

हीरो एक्सट्रीम 125आर (Hero Xtreme 125R) बाइक को पावर देने के लिए कंपनी ने एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित 125 सीसी का इंजन लगाया है। जो पांच-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसमें लगा इंजन 11.4 bhp की अधिकतम पावर और 10.5 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के इंजन को काफी फ्यूल एफिशिएंट बनाया गया है और कंपनी ने इसमें 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App