मात्र 2.26 लाख़ देकर आज ही घर लाएं Hyundai i10 का ये स्पेशल एडिशन !

By

Vikram Singh

Hyundai i10 1.1L iRDE Magna Special Edition: एक दौर था जब हुंडई की i10 गाड़ी को पसंद करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जी जा रही थी। लेकिन कम बजट वालों के लिए आज भी यह गाड़ी लाइमलाइट में बनी हुई है। ऐसे में यदि आपकी जेब में भी 2.26 लाख़ तक बजट है और एक बढ़िया गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस गाड़ी के बारे में एक बार विस्तार से जान लेना चाहिए, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे इतने कम दाम में लेने की प्रक्रिया।

Hyundai i10 1.1L iRDE का Magna Special Edition है इन फीचर्स से लैस

अगर हम Hyundai i10 1.1L iRDE के Magna Special Edition मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1086 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 68 bhp की पावर तथा 99.08 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी से आपको आराम से 19.81 Kmpl का माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 5 गियर्स के साथ आती है।

गाडी में आरामदायकता का भी ध्यान रखते हुए पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर तथा रियर सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा को भी मद्दे नजर रखते हुए इसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर और एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है।

Hyundai i10 1.1L iRDE का Magna Special Edition मात्र 2.26 लाख़ देकर आज ही घर लाएं

अगर आपके पास भी मात्र 2.26 लाख़ का बजट है और इस स्पेशल एडिशन वाली Hyundai i10 1.1L iRDE गाड़ी को आप खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके लिए आपको carwale.com की वेबसाइट पर जाना होगा।

वहां यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में इस कार को लिस्ट किया गया है यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने Hyundai i10 1.1L iRDE से जुड़ी सभी जानकारियां साझा की है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 22,338 किलोमीटर ही चलाया है और इसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच किया कोई अन्य समस्या नहीं है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो carwale.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर आप सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App