ऊंची पहाड़ियों पर भी सरपट्टे से चढ़ती है Mitsubishi की ये ऑफरोडर कार.. फॉर्च्यूनर भी इसके आगे कुछ नहीं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mitsubishi Montero 3.2 MT: यदि आप भी अभी तक फॉर्च्यूनर गाड़ी को ही सबसे बढ़िया बड़ी SUV गाड़ी मानते थे। तो आज के सपोर्ट में हम आपको Mitsubishi Montero गाड़ी के 3.2 MT वेरिएंट के बारे में बताएंगे। यह एक बेहतरीन ऑफ रोडर SUV है जो पहाड़ियों तक पर आसानी से चढ़ जाती है। इस गाड़ी से आपको 12.5 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 3200 cc का तगड़ा इंजन काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको काफी कम दाम में मिल रही है। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक दाम से 4 गुना कम कीमत में मात्र 10 लाख़ रुपए में मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Mitsubishi Montero गाड़ी के 3.2 MT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mitsubishi Montero गाड़ी के 3.2 MT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 3200 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 39.01 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 164.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस SUV ऑफ रोडर से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.25 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 7.6 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 88 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको काफी बेहतरीन 225 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

Mitsubishi Montero गाड़ी का 3.2 MT वेरिएंट यहां मिल रहा इतना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mitsubishi Montero गाड़ी के 3.2 MT वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 40.50 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 10 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ऑनर ने 44,256 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी जानकारी जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं। उसके पश्चात आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App