मजेदार राइड वाली Suzuki Access की डील पक्की, सस्ते में मिल रही स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access: अगर आप एक ऐसी स्कूटर खरीदना चाहते हैं। जो ड्राइव करने में तो आसान हो ही बल्कि उसमें बेहतर परफॉरमेंस भी मिलती हो। तो आप एकबार सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) को देख सकते हैं। कंपनी की ये स्कूटर आकर्षक लुक में आती है। इसमें आपको 124 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 8.7Ps का अधिकतम पावर और 10Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है।

Suzuki Access डिटेल्स

सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) काफी आधुनिक स्कूटर है। इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। इसके कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 79,900 रुपये से 90,500 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया है। इस स्कूटर को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है।

स्कूटर सेगमेंट में पॉपुलर है Access

इस रिपोर्ट में आप सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट से आप इस स्कूटर को महज 25,000 रुपये में खरीद सकते हैं। तो चलिए इस स्कूटर पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में डिटेल से जानते हैं।

25,000 रुपये में Suzuki Access

अगर आपको स्कूटर की जरूरत है और बजट कम है तो आप Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर को एक बार चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि यहाँ पर काफी अच्छी कंडीशन में 2016 मॉडल एक्सेस स्कूटर को सेल किया जा रहा है।

यह व्हाइट कलर की स्कूटर है और कुल 20,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर को यहाँ से आप 25,000 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको Olx वेबसाइट पर इस स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स भी काफी आकर्षक कीमत पर मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App