सेफ्टी नहीं पर माइलेज और लुक में बेहतरीन है Renault Kwid, ऑफर का फायदा उठाया तो 3 लाख में मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: देश में सबसे ज्यादा मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारों को खरीदा जाता है। लेकिन कई अन्य कंपनियां भी हैं। जिनकी कारें भारतीय वाहन बाजार में पसंद की जाती हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम रेनो (Renault) कंपनी की पॉपुलर हैचबैक के बारे में आपको बताएंगे। जिसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही आपको जबरदस्त माईलेज मिल जाता है।

Renault Kwid इंजन

जिसका नाम रेनो क्विड (Renault Kwid) है। यह हैचबैक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। जिसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 5500 आरपीएम पर 67.06 bhp का अधिकतम पावर और 4250 आरपीएम पर 91 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह कार 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज ऑफर करती है।

Renault Kwid कीमत

कंपनी ने रेनो क्विड (Renault Kwid) को 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया है। अगर आप इस हैचबैक को खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में जानकारी मिल जाएगी। जिसकी बिक्री यहाँ पर काफी कम कीमत में हो रही है।

Renault Kwid ऑफर

रेनो क्विड (Renault Kwid) हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार है। जिसके 2016 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह कार बेहतर कंडीशन में है और अबतक 46,000 किलोमीटर तक चली हुई है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार के लिए यहाँ पर 3.25 लाख रुपये की मांग की गई है।

आप 2019 मॉडल रेनो क्विड (Renault Kwid) हैचबैक को Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस 30,000 किलोमीटर चली कार की बिक्री यहाँ पर 4.5 लाख रुपये में हो रही है। इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और कंपनी ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App