इतनी सुंदर बाइक जिसे खरीदने में लगेंगे 35 हजार रूपये, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Gixxer: बाजार में इन दिनों एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की धूम मची हुई है। आपको बाजार में कई कंपनियों की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक देखने को मिल जाएगी। जिसमें आज हम सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) के बारे में आपको बताएंगे। कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक जिक्सर अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही कंपनी काफी तेज रफ्तार भी देती है।

Suzuki Gixxer इंजन डिटेल्स

सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 154cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 13.6Ps का अधिकतम पावर और 13.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है और इसमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Suzuki Gixxer कीमत डिटेल्स

अगर आप एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) को खरीदना चाहते हैं। तो जन लीजिए कि बाजार से इसे लेने के लिए आपको 1.35 लाख रुपये से 1.41 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लकीन आप अगर चाहें तो इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर शानदार ऑफर उपलब्ध करा रही है। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे बेस्ट डील के बारे में जानेंगे।

बेस्ट ऑफर पर मिल रही है Suzuki Gixxer

सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) कंपनी की बेस्ट परफॉर्मिंग बाइक है। जिसके 2017 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। रेड कलर की ये बाइक तस्वीर में काफी अच्छी लग रही है। इस बाइक को 39,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए यहाँ पर 35,000 रुपये में लिस्ट किया गया है।

सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) के एक अन्य मॉडल को भी आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह 2015 मॉडल बाइक है और 61,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक को 48,500 रुपये में यहाँ पर सेल किया जा रहा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App