Maruti Brezza खरीदने पर मिल रहा भारी बचत करने का मौका, समय रहते लूट लें ऑफर!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Maruti Brezza May 2024 Discount Offers. देश के किसी भी शहर के समय आप को ज्यादादर मारुति सुजुकी की गाड़ियां ही नजर आएगी। कंपनी की गाड़ियां सस्ती होने के साथ-साथ फीचर्स के मामले में काफी जबरदस्त होती है। और ज्यादा माइलेज की वजह से मारुति की गाड़ियां काफी पसंद की जा रही है।

पॉपुलर मारुति ब्रेजा एसयूवी पर कंपनी के द्वारा भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। अगर आप भी इस समय नई कर खरीदने के प्लान में है तो आपके लिए यह जबरदस्त ऑफर सोने पर सुहागा अवसर हो सकता है। मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में जबरदस्त कारों में एक मारुति ब्रेजा है जब से कंपनी नए मॉडल की कार को लॉन्च कर दिया हैं, तो ग्राहकों की खरीदने की भीड़ उमड़ पड़ी है।

मारुति ब्रेजा में मिल रही इतनी तक छूट

खबरों में बताया जा रहा हैं कि कंपनी हर महीने मारुति ब्रेजाकी औसतन 14,000 से ज्यादा यूनिट सेल कर रही है। तो वही इस सेल को और बढ़ाने के लिए कंपनी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे ऑफर दे ही है। जिससे ग्राहक VXi, ZXi और ZXi+ पेट्रोल ट्रिम पर 10,000 का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

नई ब्रेजा19.80 kp/l माइलेज के साथ कर रही राज

कंपनी ने मारुति ब्रेजा न्यू जेनरेशन K-सीरीज 1.5- डुअल जेट WT इंजन को लगाया, जो स्मार्ट हाईब्रिट टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है, इस खास इंजन के वजह से 103hp का पावर और 137Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी की माने तो इस तकनीक के वजह से तेल की खपत कम हो गई जो ब्रेजा का मैनुअल वैरिएंट 20.15 kp/l और ऑटोमैटिक वैरिएंट 19.80 kp/l का माइलेज देने में सक्षम हो गई है।

मारुति ब्रेजा के दमदार फीचर्स

नए मॉडल के एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो, इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल ORVM, 12 वोल्ट पावर सॉकेट, स्टील रिम्स, शार्क फिन एंटीना, ऑल-ब्लैक इंटीरियर्स, कीलेस एंट्री, ड्राइवर साइड ऑटो अप/डाउन विंडो,हलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप, इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम है।

तो वही इसके अलावा इसमें ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, हिल होल्ड असिस्ट, टिल्ट स्टीयरिंग, इंटीग्रेटेड रूफ माउंटेड स्पॉइलर और सेफ्टी के मामले में डुअल फ्रंट एयरबैग,रियर एसी वेंट्स, रियर पार्किंग सेंसर, मैनुअली एडजस्टेबल डे/नाइट मिरर जैसे खासियतें दी गई है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App