Nirahua और Monalisa ने अपने रोमांस से खूब हिलाया पलंग का पलाई, ठंड में खूब देखा जा रहा ये वीडियो

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (monalisa) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। मोनालिसा ने इस समय टीवी इंडस्टी में तहलका मचाया हुआ है।

मोनालिसा को इंटाग्राम पर काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। इसी बीच मोनालिसा और दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ का एक भोजपुरी गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ (hili palang ke palai) को 1,861,974 से अधिक बार देखा जा चुका है।

मोनालिसा और निरहुआ का हॉट रोमांस 

लोग कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में मोनालिसा नारंगी कलर की ड्रेस में बेहद ही हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। उनका ये लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। मोनालिसा गाने में अपनी खूबसूरत बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं दिख रही हैं।

गाने को कल्पना (kalpana) और रजनिश (rajnish) ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। 6 साल पुराना गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ ने फैन्स के बीच दोबारा गदर मचा दिया है।

मोनालिसा ने हॉट अदाओं से मचाया तहलका 

इस गाने के वीडियो में मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) और निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपने रोमांस से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस भोजपुरी गाने में दोनों स्टार का गजब का ही रोमांस देखने को मिल रहा है।

ये गाना फिल्म Raja Babu का है। मोनालिसा और निरहुआ के इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में निरहुआ और मोनालिसा जमकर एक दूजे के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों कभी पलंग तो कभी किचन में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। मोनालिसा 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App