जेब में है 2 लाख तो नहीं खरीदें कार! लगाएं दिमाग और घर लाएं चमचमाती कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti True Value Cars: मारुति देश में सबसे ज्यादा कारों को बेचती है। इनके वेगनर, स्विफ्ट अर्टिगा मॉडल अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। फरवरी में जारी हुई रिपोर्ट में बताया गया है कि मारुति वैगन आर सबसे ज्यादा बिकने वाली कर है।

₹5,00,000 से भी ज्यादा महंगी कीमत पर आने वाली यह कार लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। यह सीएनजी मॉडल में भी आती है जिसका माइलेज सबसे ज्यादा है। वही इसमें अच्छा लेग रूम और ज्यादा बूट स्पेस भी मिलता है।

देखा जाए तो मारुति वेगनर एक अच्छी फैमिली कार है। लेकिन कई लोगों के पास इतने पैसे नहीं है कि वह इसे शोरूम से खरीद पाए। इसीलिए वह सेकंड हैंड मार्केट से इस कर को खरीद सकते हैं।

यह मारुति वेगनर को ₹2 लाख से भी काम में खरीदा जा सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन ऑफर्स की पूरी डिटेल देंगे जहां वैगन आर की कीमत कौड़ियों के भाव है।

Maruti True Value है अच्छा विकल्प

अगर आपको किसी अन्य वेबसाइट से कर खरीदने में परेशानी होती है तो आप खुद मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) से कार को खरीद सकते हैं। यहां मारुति सुजुकी खुद कारों की जांच पड़ताल करके उसकी अच्छी कीमत लगाती है। अगर आप यहां से मारुति वेगनर या कोई भी कार खरीदते हैं तो आपको बहुत ही कम कीमत देनी होगी।

यहां 2016 मॉडल मारुति वैगन आर की कीमत ₹2.10 लाख रखी गई है। इसमें आपको सीएनजी सिलेंडर भी मिल जाएगा। यानी कि आपको माइलेज की कोई चिंता नहीं होने वाली है।

Maruti WagonR की सबसे अच्छी डील

ओएलएक्स पर भी मारुति वैगन आर को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इसका 2017 मॉडल सिर्फ 2.3 लाख में बिक रहा है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह कार बहुत ही अच्छे कंडीशन में है। आप इसे काफी लंबे समय तक चला भी सकते हैं।

कारदेखो भी काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर भी सस्ती कार मिलती है। यह मारुति वेगनर को ₹200000 से भी काम में बेचा जा रहा है 2013 मॉडल यह वेगनर दिखने में काफी अच्छी लग रही है। आप एक टेस्ट ड्राइव लेकर इसके कंडीशन को काफी अच्छे से जान सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर आप इस वेब कर को आज ही खरीद सकते हैं।

सूचना:- यहां पर दी गई सारी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको कार खरीदनी है तो इस वेबसाइट पर जाकर ऑफर्स की पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App