अब TVS Apache की कीमत में मिलेगी Maruti WagonR, नहीं देना होगा ज्यादा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति की कारों का भारतीय वाहन बाजार में एक अलग ही स्थान है। खासकर हैचबैक सेगमेंट में मारुति की कारों को काफी पसंद किया जाता है। अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की करें तो हैचबैक सेगमेंट में यह कंपनी की सबसे ज्यादा पॉपुलर कार है। इसकी हर महीनें मार्केट में हजारों यूनिट्स की बिक्री होती है। अगर आपकी योजना भी एक हैचबैक सेगमेंट कार खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आपको वैगनआर से जुड़ी जरूरी डिटेल्स मिल जाएंगे।

Maruti WagonR का माईलेज

इस रिपोर्ट में आपको मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पर मिल रहे एक ऐसे डील के बारे में पता चलेगा। जिसके बारे में जानकर आप इसे जल्द से जल्द खरीदना चाहेंगे। आपको बता दें कि एक आकर्षक डील के तहत यह कार आपको महज 1.5 लाख रुपये में मिल सकती है। कंपनी की कार Maruti WagonR LXI पर आपको यह डील मिलता है। यह कार 26.35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज देती है।

Maruti WagonR इंजन और फीचर्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कंपनी की सबसे ज्यादा सेल होने वाली कार है। बजट सेगमेंट में ये अपने माईलेज और परफॉर्मेंस के लिए पसंद की जाती है। इस कार में आपको नौ कलर विकल्प मिलते हैं। इसके इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 998 सीसी इंजन उपलब्ध कराती है। जो 65.71 bhp का अधिकतम पावर बनाता है। कंपनी इसमें कई जबरदस्त फीचर्स भी देती है। जिसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर एडजेस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर और टच स्क्रीन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Maruti WagonR डील की डिटेल्स

इस कार पर मिल रहे डील के बारे में डिटेल्स से बात करें तो आपको बता दें कि वैसे Maruti WagonR LXI वेरिएंट की कीमत लगभग 5.5 लाख रुपये है। लकीन गुरुग्राम से आप इसके 2011 मॉडल को महज 1.5 लाख रुपये में ले सकते हैं। यह फर्स्ट ओनर कार है और 80,978 किलोमीटर तक चली हुई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App