शोरूम जाकर 51 हजार में खरीदें Maruti WagonR, मिलेगा बहुत बड़ा डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की आपको हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कार देखने को मिल जाएगी। अगर बात हैचबैक सेगमेंट की करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) काफी मशहूर है। यह एक बजट सेगमेंट कार है और काफी कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ आती है। कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया है।

Maruti WagonR की प्राइस डिटेल्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बेस मॉडल की एक्सशोरूम किमत कंपनी ने 5,54,500 रुपये रखी है। हालांकि इसकी ऑन रोड कीमत 6,08,669 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इसे खरीदने के लिए एकसाथ इतने रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप एकबार इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। कंपनी की तरफ से ऑफर किए जा रहे फाइनेंस प्लान में यह कार आपको महज 51 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

Maruti WagonR आकर्षक प्लान की डिटेल्स

कंपनी की कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को अगर आप खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर आपको 5,57,669 रुपये का लोन ऑफर कर देगी।

उसके बाद 51 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करके इस कार को आप ले पाएंगे। आपको बता दें कि इस कार को आसानी से खरीदने के लिए लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीने की अवधि के लिए दिया जाएगा। वहीं इसकी पेमेंट 11,794 रुपये ईएमआई के रूप में देकर आपको करनी होगी।

Maruti WagonR इंजन है दमदार

कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) अपने इंजन के लिए पसंद की जाती है। इसके बारे में अगर डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो 65.71 bhp का अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन ऑफर किया गया है। जो काफी बेहतर तरीके से स्पीड मैनेज करता है। इस कार में कंपनी 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App