आम आदमी के लिए आई दिवाली! बस 1 लाख में मिल रही Maruti WagonR CNG

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR CNG: सीएनजी कार किफायती होने साथ ही ज्यादा माईलेज ऑफर करती हैं। इस कारण से मार्केट में इन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पर्यावरण की दृष्टि से भी सीएनजी कारें एक बेहतर साबित होती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने घर एक सीएनजी से चलने वाली कार लाना चाहते हैं। तो यहाँ पर आप इस सेगमेंट की एक मशहूर कार के बारे में जान सकते हैं।

Maruti WagonR CNG की डिटेल्स

इस रिपोर्ट में आपको हैचबैक सेगमेंट की लोकप्रिय कार मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस कार को 6.4 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतारा है। जो 7.71 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपको यह कार खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। कंपनी की इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन काफी कम कीमत हो रही है।

Maruti WagonR CNG पर मिल रही है बेहतरीन ऑफर

इस कार पर पहला डील Droom वेबसाइट ने उपलब्ध कराया है। यहाँ पर मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के 2010 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगाया गया है। काफी कम चली इस कार का कंडीशन अच्छा है। इसके ओनर ने यहाँ पर इसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी है।

मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार पर दूसरा ऑफर Olx वेबसाइट ने दिया है। यहाँ पर इस कार का 2011 मॉडल आपको आकर्षक कीमत में मिल जाएगा। आफ्टर मार्केट सीएनजी किट के साथ आने वाली यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके लिए यहाँ पर 1.5 लाख रुपये की मांग की गई है।

Cartrade वेबसाइट पर भी मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार के 2012 को लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसके लिए यहाँ पर 1.99 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App