Wagon R के इस वेरिएंट से आपके परिवार को हो जाएगा प्यार.. मात्र 3 लाख़ में मिल जाएगी गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Wagon R VXI: मारुति की Wagon R भारत में कई परिवारों द्वारा काफी पसंद की जाने वाली हैचबैक गाड़ी है। यदि ऐसे में आप भी एक अपने परिवार के लिए बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको अवश्य एक नजर मारुति Wagon R के VXI वेरिएंट पर डालनी चाहिए। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि इस वेरिएंट को अभी आप आधे दाम पर खरीद सकते हैं। जी हां ! अभी यह गाड़ी आपको मात्र ₹3,00,000 रूपए में मिल रही है। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 24.35 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाले 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Wagon R VXI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Wagon R VXI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 65.71 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिससे आपको आसानी से 24.35 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 341 लीटर का एक काफी बढ़िया बूट स्पेस भी मिलता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं काफी आराम से रख सकते हैं। साथ ही आप इस हैचबैक गाड़ी में अधिकतम एक बार में 32 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं।

 

Maruti Wagon R VXI गाड़ी को यहां से खरीदें मात्र 3 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Wagon R VXI गाड़ी को यदि अभी आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत ही ₹6 लाख है। जबकि यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर इससे बिल्कुल आधे दाम पर मात्र ₹3 लाख़ रुपए में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतनी कम कीमत मिलने का कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसे यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में इसके फर्स्ट ओनर द्वारा 36,239 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया गया है। ओनर ने इस गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा दिया है और उन्होंने बताया है कि गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा यह परफॉर्मेंस काफी बढ़िया दे रही है। उनकी इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी की है। अत्यधिक जानकारी तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App