Maruti Swift जैसी डील नहीं मिलेगी! इतनी कम कीमत पर पहली बार मिल रही कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद मारुति की कारें होती हैं क्योंकि यह सबसे ज्यादा किफायती कारें होती हैं। एक तो इनकी कीमत कम होती है। दूसरी उनकी परफॉर्मेंस अन्य कारों के मुकाबले सबसे अच्छी होती है।

मारुति की कारों में सिर्फ एक खामियां होती है और वह है इनकी सेफ्टी के मामले में मारुति की कारें सबसे पीछे होती है। लेकिन जिन्हें भी शहर भर में आराम से कार ड्राइव करना पसंद है। उनके लिए मारुति काफी अच्छी कार बनाती है।

इन्हीं कारों में मारुति स्विफ्ट का नाम भी आता है जिसे आम आदमी का मिनी कूपर भी कहा जा सकता है। यह काफी कॉन्पैक्ट हैचबैक है जिसमें स्पोर्टी लुक मिलता है। इसके अलावा इसके फीचर्स भी काफी अच्छे होते हैं।

अच्छी कीमत पर Maruti Swift

अगर कोई भी बजट में एक कार ढूंढ रहा है तो उसके लिए मारुति स्विफ्ट एक अच्छी कर हो सकती है। क्योंकि इसका टॉप मॉडल भी ₹8 लाख के आसपास मिल जाता है। लेकिन अगर आपके पास इतना बजट न हो तो आप सिर्फ ₹2 लाख में ही बजट मिनी कूपर को ड्राइव कर सकते हैं।

अगर आप 2 लाख में मारुति स्विफ्ट खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए सेकंड हैंड वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको काफी अच्छे-अच्छे डील्स मिल जाएगी। यह आपको कोई ऐसी मारुति स्विफ्ट भी मिल जाएगी जिसमें फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट दिया गया है, जिसके कारण इसकी माइलेज काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Cardekho पर Maruti Swift

कार देखो पर 2015 मॉडल मारुति स्विफ्ट की कीमत 180000 रुपए है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह कर काफी ज्यादा चली हुई है। अगर आपको कुछ समय के लिए एक पुरानी कर चाहिए तो आप इस मारुति स्विफ्ट को देख सकते हैं। इसके बाद आप इसे इसी कीमत पर दोबारा बेच भी सकते हैं।

Maruti Swift में मिलेगा सीएनजी किट

ओएलएक्स पर 2017 मॉडल मारुति स्विफ्ट को 2.7 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। इसमें सीएनजी किट भी दिया गया है जिस कारण से इसकी कीमत थोड़ी बढ़ गई है। आप आज ही दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर इस कार को खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इसके सारे आधिकारिक दस्तावेज भी मिल जाएंगे और इसका इंश्योरेंस भी फिलहाल जारी है।

Maruti True Value पर सबसे शानदार डील

अगर आपको कहीं और से कार्ड खरीदने में परेशानी है तो खुद मारुति ट्रू वैल्यू से पुरानी कारों खरीद सकते हैं। यहां पर ₹2,00,000 से लेकर ₹3,00,000 की स्विफ्ट मौजूद है जिसमें सीएनजी किट भी दिया गया है। यहां से कर खरीदने पर आपको काफी अच्छे ऑफर्स और वारंटी मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App