Ertiga के इस वेरिएंट पर तगड़ा ऑफर ! आधी कीमत देकर बिना घर लाएं 7 सीटर..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ertiga ZDI: अगर आप भी बहुत जल्दी एक 7 सीटर गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको एक नजर मारुति की तरफ से आने वाली Ertiga ZDI गाड़ी पर जरुर डाल लेनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 25.47 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का दमदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी इस गाड़ी को आप इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से भी आधे दाम पर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर था इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Ertiga ZDI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ertiga ZDI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर तथा 200 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.47 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बारे में 45 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

यह मारुति की तरफ से आने वाली काफी मशहूर MUV गाड़ी है। जिसमें कंपनी ने काफी बेहतरीन सुरक्षा के फीचर्स दिए है। इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, कुल 2 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, इंजन चेक वार्निंग, एंटी थेफ्ट डिवाइस, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Maruti Ertiga ZDI गाड़ी यहां मिल जाएगी आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Ertiga के ZDI वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 10.70 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5,00,000 में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा भी वेबसाइट पर ही साझा करते हुए बताया है की गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। इस बात की पुष्टि cardekho.com वेबसाइट की टीम ने भी की है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App