Maruti Ertiga का सेगमेंट में भौकाल, ग्राहकों के लिए सस्ते में बिक रही कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति सुजुकी की कार अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा जबरदस्त परफॉरमेंस और आधुनिक फीचर्स मिल जाता है। यह कंपनी की 7-सीटर एमपीवी है और बड़े परिवारों के लिए एकदम उपयुक्त है।

Maruti Ertiga इंजन और कीमत डिटेल्स

इस एमपीवी में 1462 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 6000आरपीएम पर 101.64bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 4400आरपीएम पर 136.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

कंपनी ने इस एमपीवी को 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि इसे आप इससे कम कीमत पर भी अगर चाहें तो ले सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी को काफी आकर्षक कीमत में सेल कर रही है। यहाँ पर आप इस एमपीवी पर मिल रहे कुछ डील के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Ertiga पर बेहतरीन डील

Carwale वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 52,270 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और दिल्ली में इसे 4.88 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है।

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के 2013 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। नोएडा में मौजूद इस कार में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इसके ओनर ने इसे 78,000 किलोमीटर तक चलाया है। वहीं यहाँ पर इसे 4.95 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

2014 मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को आप Carwale वेबसाइट से ले सकते हैं। 73,000 किलोमीटर चली इस एमपीवी का कंडीशन काफी अच्छा है। यह दिल्ली में उपलब्ध है और यहाँ से इसे 5.25 लाख रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App