Apple के बाद अब सैमसंग लाया तगड़ी सेल, हजारों रुपये की छूट में खरीद सकेंगे प्रीमियम स्मार्टफोन्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Ultra Days Sale: एप्पल के बाद अब सैमसंग ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोंस के लिए एक नए सेल का ऐलान किया है। इस सेल का नाम Galaxy Ultra Days Sale 2024 है, जहां आप यूजर्स को जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहे है।

इस सेल में आप ग्राहकों को प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। जो Galaxy 24 Ultra और Galaxy S23 Ultra है, इसकी सेल 22 मार्च तक ही चलने वाली है। इस सेल में आप यूजर्स कई बेनिफिट भी देखने को मिल सकते है। आइए, जानते हैं सैमसंग की इस सेल के बारे में…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Galaxy Ultra Days

सैमसंग के इस सेल में आप कस्टमर्स को Galaxy S24 Ultra या Galaxy S23 Ultra में अपग्रेड करने पर 12,000 रुपये तक का बोनस मिलेगा। इसके अलावा Galaxy S सीरीज के डिवाइस से अपग्रेड करने पर 5,000 रुपये तक का बोनस साथ मिलेगा। इस तरह टोटल 17,000 रुपये तक का बेनिफिट्स देखने को मिलेगा। वहीं यूजर्स Galaxy S20 सीरीज से ऊपर के किसी भी हैंडसेट को इन दोनों अल्ट्रा स्मार्टफोन में अपग्रेड कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra

सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत 1,29,999 रुपये है। लेकिन आप इसे Galaxy S सीरीज के डिवाइस से अपग्रेड करने पर 17,000 रुपये तक का बोनस मिलेगा। साथ ही अन्य ब्रांड के फोन से अपग्रेड करने पर 12,000 रुपये का बोनस साथ मिलेगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra

पिछले साल लॉन्च हुए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का स्टार्टिंग प्राइस 1,09,999 रुपये है। इसे Galaxy S सीरीज के डिवाइस से अपग्रेड करने पर 13,000 रुपये का बोनस मिलेगा। वहीं, दूसरे ब्रांड के फोन से इसे अपग्रेड करने पर 10,000 रुपये का फायदा मिलेगा।

वहीं आपको बताते हुए चलें कि फोन पर मिलने वाले ये बोनस, एक्सचेंज कराने वाले डिवाइस की एक्सचेंज वैल्यू के ऊपर मिलेगा। यानी अगर आपके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू 20,000 रुपये है, तो उस फोन पर 37,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

इसके अलावा इन दोनों ही फोन की खरीद पर आपको नो-कॉस्ट EMI और बैंक ऑफर्स भी देखने को मिल सकते हैं। जिनमें आपको 6,000 रुपये का कैशबैक, 6,000 रुपये का बोनस और 3,000 रुपये का अलग से बोनस वगरेह मिल सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App