Maruti Ertiga की कीमत पर नहीं होगा विश्वास! साल भर फिर इतनी सस्ती नहीं होगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति सुजुकी की सभी वाहन सेगमेंट में कारें मौजूद हैं। अगर बात एमपीवी सेगमेंट की करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) आती है। जिसे अपने लुक, फीचर्स और ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। इस कार में आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। जो इसे लांग ड्राइव के लिए एकदम उपयुक्त कार बनाता है।

मारुति की इस एमपीवी में लगा है दमदार इंजन

कंपनी की इस एमपीवी में 1462 सीसी इंजन लगा हुआ है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 101.64bhp अधिकतम पावर के साथ ही 136.8Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 7-सीटिंग कैपेसिटी वाली कार में कंपनी लगभग 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है। इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। इसका बूट स्पेस 209 लीटर का है।

बाजार में Ertiga की कीमत

इस एमपीवी के कीमत की बात करें तो मार्केट में इसकी कीमत 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये के बीच है। अगर आपका मन इसे लेने का है। लकीन कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इस एमपीवी के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर रखा गया है।

इन ऑफर्स का उठा सकते हैं लाभ

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के 2013 मॉडल को बिक्री के लिए Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। इस डीजल इंजन एमपीवी का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे 80,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। फरीदाबाद में उपलब्ध कराई गई इस कार के लिए 4.25 लाख रुपये मांगी गई है।

Carwale वेबसाइट पर ही मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के 2013 मॉडल को सेल किया जा रहा है। 58,000 किलोमीटर तक चली इस एमपीवी का रंग ग्रे है।फरीदाबाद से इसे आप 4.75 लाख रुपये में ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App