बड़े परिवार के लिए बड़ी गाड़ी, जेब का भी रखें ख्याल और सिर्फ 3 लाख में Maruti Ertiga

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: बात जब बड़ी फैमिली की आती है तो वहां लोग 7 सीटर कर खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वह चाहे एसयूवी के रूप में हो या फिर एमपीवी के रूप में, 7 सीटर कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

बात करें बेस्ट 7 सीटर कार की उसमें सबसे ऊपर मारुति अर्टिगा का नाम आता है। हालांकि सभी लोग टोयोटा इनोवा खरीदना चाहते हैं। लेकिन इसकी कीमत आज के समय 20 लाख रुपए से शुरू होती है जो एक आम परिवार के लिए काफी बड़ी रकम है। इसलिए लोग अर्टिगा खरीदने हैं जो 10 लाख रुपए में ही आ जाती है।

घर बैठें खरीदें Maruti Ertiga

आप अगर किसी के पास अर्टिगा (Maruti Ertiga) खरीदने का बजट न हो तो भी आप एक अच्छी सेवन सीटर कार को घर ला सकते हैं। अमेरिका जैसे भारत में भी सेकंड हैंड कारों का क्रेज बढ़ता जा रहा है।

लोग अब कम पैसे में ही कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर रहे हैं। अगर आप भी चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से मारुति अर्टिगा को खरीद कर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। इसके लिए आपको ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मार्केट में जाना होगा। अगर आप घर बैठे ही गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो फिर ऑनलाइन कार खरीदना आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Olx पर बिक रही Maruti Ertiga

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2019 मॉडल मारुति अर्टिगा को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 5,58,000 रखी गई है। अगर आप एक नई कंडीशन वाली 7 सीटर कर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

कर देखो पर भी 2018 मॉडल मारुति अर्टिगा को बेचा जा रहा है इस कार की कीमत 5,20,000 है। अगर आप एक बार में इतने पैसे नहीं दे सकते हैं तो अच्छी बात यह है कि इस वेबसाइट के जरिए आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जाती है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इस कर की पूरी डिटेल ले सकते हैं।

True Value पर बिक रही Maruti Ertiga

मारुति की खुद की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पुरानी कारों को बेचती है। ट्रू वैल्यू के द्वारा पुरानी कारों का अच्छे से जांच किया जाता है, जिसके बाद उनकी सही कीमत लगाई जाती है। अगर आपको अन्य किसी पर भी विश्वास नहीं है तो खुद मारुति के जरिए ही सस्ते में पुरानी कार खरीद सकते हैं।

यहां पर आपको 2016 मॉडल मारुति अर्टिगा ₹300000 में मिल रही है। आप चाहे तो ऑफ मार्केट सीएनजी लगवा कर इसकी माइलेज को बढ़ावा सकते हैं। यहां से कार खरीदने पर आपको दो फायदे होंगे। एक तो इस पर 6 महीने की वारंटी मिलेगी और दूसरा तीन फ्री सर्विसेज दी जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App