खरीदा नहीं Maruti Ertiga तो पछताओगे, इस डील के आगे कार ऑफर्स भी फिंके

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एमपीवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसका निर्माण खासकर बड़े परिवारों के लिए किया गया है। इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया गया है। वहीं कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है। अगर आप एक ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार लेने पर विचार कर रहे हैं। तो आप एक बार अर्टिगा एमपीवी को कंसीडर कर सकते हैं। आपको यहाँ पर इससे जुड़ी जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Ertiga का एडवांस इंजन

अर्टिगा एमपीवी में आपको 1462 सीसी का इंजन मिलता है। जो 6000 आरपीएम पर 101.6 bhp का पावर के साथ ही 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस एमपीवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया है। वहीं इसमें 209 लीटर का बड़ा बूट स्पेस ज्यादा समान रखने के लिए दिया है।

आकर्षक कीमत पर आती है Maruti Ertiga

कंपनी की इस पॉपुलर एमपीवी को 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। अगर आपको यह एमपीवी खरीदना है। लेकिन बजट कम है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। जिसे आकर्षक कीमत पर ऑनलाइन बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने वाले हैं।

Maruti Ertiga ऑफर की जानकारी

2013 मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को Carwale वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह कार 59,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी बेहतरीन कंडीशन में रखी गई है। आप अगर चाहें तो इस कार को यहाँ से 4.75 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कार के 2012 मॉडल पर डील उपलब्ध करा रही है। इस कार का कंडीशन बेहतरीन है और इसे 52,270 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ पर इस एमपीवी के लिए 4.88 लाख रुपये मांगी गई है। अगर आपका बजट कम है। तो आप वक बार इस कार को चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App