Alto की कीमत में आएगी फैमिली सेडान, देखें Maruti Dzire का ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति सुजुकी की सेडान सेगमेंट कार डीजायर (Maruti Dzire) अपने प्रीमियम फीचर्स के लिए मशहूर है। इस कार को कंपनी ने काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस उपलब्ध कराया है। इसके परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें आपको एडवांस तकनीक पर आधारित इंजन मिलता है। जो इसे बेहतर परफॉर्म करने में मदद करता है।

Maruti Dzire इंजन और पावर

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कंपनी की काफी आधुनिक सेडान है। जिसमें 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 88.50bhp का पावर और 113Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 5-सीटर सेडान में आपको 378 लीटर बूट स्पेस के अलावा 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी मिल जाता है।

Maruti Dzire प्राइस डिटेल्स

इस सेडान को अगर आप मार्केट से लेने जाएंगे। तो आपको 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि आप अगर चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार के पुराने मॉडल पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में डिटेल से आपको इस रिपोर्ट में जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Dzire पर आकर्षक डील की जानकारी

Carwale वेबसाइट मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2012 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस पेट्रोल इंजन कार को 80,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए नोएडा में 3.65 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। कम बजट में यह कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार के 2016 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस कार में पेट्रोल इंजन लगा है और इसे 60,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। दिल्ली में मौजूद इस कार के लिए यहाँ पर 4.75 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App