Old Coin: यह 2 रूपए का सिक्का आपको बनाएगा कुछ मिनट में लखपति, ये होनी चाहिए खास बात

Avatar photo

By

Govind

Old Coin:लोग घर बैठे कई काम बहुत ही आसान तरीके से करके पैसा कमा सकते हैं। इसके अलावा आजकल बाजार में पुराने दुर्लभ सिक्कों को बेचकर पैसे कमाने की खबरें भी ज्यादा आ रही हैं। जो कमाई का एक बड़ा जरिया बनता नजर आ रहा है.

अगर आप भी कम समय में ज्यादा कमाई करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिससे आप बिना किसी मेहनत के घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। आज बहुत से लोग ऐसा करके अच्छा पैसा कमा रहे हैं। आइए अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

पुराने नोट ऑनलाइन बेचें

मौजूदा समय में भले ही बाजार में पुराने नोटों और सिक्कों की कीमत एक जैसी न हो, लेकिन वैश्विक बाजार में ये नोट काफी ऊंचे दामों पर खरीदे जा रहे हैं। कई लोग अपने पुराने नोट ऑनलाइन बेचकर मोटी कमाई कर रहे हैं। अगर आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप भी इन्हें बेचकर अच्छी कमाई कर सकते हैं।

लखपति बनाएगा 2 रुपए का नोट

आपको बता दें कि इस समय वैश्विक बाजार में 2 रुपये के नोट की कॉपी की मांग है। इस नोट की अपनी खासियत है जिसके कारण इसकी अच्छी कीमत दी जा रही है। इसकी खासियत की बात करें तो इसके सीरियल नंबर के अंत में 786 अंक छपे होने चाहिए। इस पर पूर्व राज्यपाल मनमोहन सिंह के हस्ताक्षर होने चाहिए और इस नोट का रंग गुलाबी होना चाहिए. अगर आपके पास यह 2 रुपये का नोट है तो आप इसे घर बैठे 5 लाख रुपये तक में बेच सकते हैं।

इस तरह ऑनलाइन बेचें अपना नोट

अगर आप अपने पास रखे नोटों को बेचना चाहते हैं तो इसके लिए आपको OLX वेबसाइट पर जाकर खुद को विक्रेता के तौर पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको यहां अपना विवरण जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि देना होगा। इसके बाद आपको अपने नोट के दोनों तरफ की फोटो वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी. अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो गया है. अब जिस किसी को भी आपका नोट पसंद आता है वह आपसे सीधे फोन पर संपर्क करता है

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App