टैक्सी वाले ही नहीं फैमिली को भी पसंद है Maruti Dzire, लेनी है सेडान तो देखें ये ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: भारतीय वाहन बाजार के सेडान सेगमेंट में कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है। आपको इस सेगमेंट में कई कंपनियों की कार देखने को मिल जाएगी। जिसमें मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कार भी शामिल है। मारुति डीजायर (Maruti Dzire) सेडान सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इस कार को कंपनी ने काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें काफी ज्यादा केबिन स्पेस उपलब्ध कराया है।

Maruti Dzire इंजन की पूरी डिटेल्स

इस सेडान में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आपको 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। जो 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमे कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया है। इसके माईलेज की बात करें इस कार में आपको 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

Maruti Dzire प्राइस डिटेल्स

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन सेडान है। जिसे 6.57 लाख रुपए से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। अगर आपका मन इस सेडान को खरीदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आज आप इस सेडान के कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जिनकी बिक्री ऑनलाइन काफी कम कीमत पर की जा रही है।

Cardekho वेबसाइट दे रही है आकर्षक ऑफर

2014 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को Cardekho वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस कार का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे अबतक 1,20,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। कंपनी ने अपनी इस कार में पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर किया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसकी कीमत 2.75 लाख रुपये तय की गई है।

Cardekho वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2013 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस 39,780 किलोमीटर चली कार का कंडीशन काफी अच्छा है। कंपनी ने इसे 3.45 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App