Maruti Ciaz के इस वेरिएंट को खरीदने का बढ़िया मौका.. मात्र 4 लाख़ में मिल रही दमदार फीचर्स से लैस कार !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ciaz AT ZXi: अगर आप भी काफी समय से एक बढ़िया सेडान गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में आपको एक नजर Maruti Ciaz के AT ZXi वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 20.73 Kmpl का बेहतरीन माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इस गाड़ी को खरीदने का अभी बहुत बढ़िया अवसर उत्पन्न हुआ है। क्योंकि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹4,00,000 में खरीद सकते हैं। जी हां! इसकी एक्स शोरूम कीमत ही इस दाम से दुगनी है। साथ ही इस गाड़ी में मिलने वाला 1373 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम कम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Ciaz AT ZXi गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ciaz AT ZXi गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1373 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 130 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 91.01bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली सेडान गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। इस गाड़ी से आपको 20.73 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16.7 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ इस सेडान गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद इस गाड़ी से आपको 170 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है जो इस गाड़ी को एक बढ़िया लुक प्रदान करता है।

Maruti Ciaz AT ZXi गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में खरीदने का पूरा तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Ciaz के AT ZXi वेरिएंट को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.78 लाख़ रुपए थी।

यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ रुपए में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण यही है कि यह एक यूज्ड गाड़ी है जो सेकंड हैंड लिस्ट में लिस्टेड है। इस गाड़ी को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से जुड़ सकते हैं। आपको यह भी बताते चलें कि अभी इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा यह देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी है और इसके ओनर ने अभी तक इसको 40,000 किलोमीटर चलाया है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App