कार खरीदने पर बचेंगे पैसे, 3 लाख में मिलेगी Maruti Dzire, जल्दी पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: मारुति की सेडान सेगमेंट में आने वाली कार डीजायर (Maruti Dzire) अपने कम्फर्ट और माईलेज के लिए पसंद की जाती है। कंपनी इसके नए मॉडल पर भी काम कर रही है। जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस सेडान में आपको बड़ी केबिन के साथ ज्यादा बूट स्पेस मिलता है। वहीं कंपनी इसमें प्रीमियम फील देने के लिए कई आधुनिक फीचर्स देती है।

Maruti Dzire डिटेल्स

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) आकर्षक लुक वाली सेडान है। जिसमें 1197cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। यानी इसे ड्राइव करना काफी आसान भी है। इस 378 लीटर बूट स्पेस के साथ आने वाली सेडान में 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज आपको मिल जाता है।

Maruti Dzire प्राइस डिटेल्स

कंपनी ने अपनी सेडान मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि आप इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की डीजायर सेडान की बिक्री ऑनलाइन Carwale वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इस बारे में आपको बताएंगे।

बेस्ट ऑफर के साथ आती है Maruti Dzire

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के 2013 मॉडल को आप Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। दिल्ली में मौजूद यह कार व्हाइट कलर की है और इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इस सेडान को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और अबतक 1,07,328 किलोमीटर तक चलाया है। आप इस सेडान को यहाँ से 2.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इस बजट में यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। हालांकि इस वेबसाइट पर मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के कई अन्य मॉडल्स भी मिल रहे हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App