नई नवेली Maruti Celerio को 50 हजार में ही लाएं घर, बनेगी इतनी कम EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: भारतीय वाहन बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। उसमें भी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक को बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी की कार मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) हैचबैक सेगमेंट की लोकप्रिय कार है। जो शानदार लुक के साथ ही बजट सेगमेंट में आती है। इस कार में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कंपनी ने काफी पॉवरफुल इंजन लगाया है। इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है।

Maruti Celerio कीमत

इस कार के एलएक्सआई वेरिएंट को 5,36,500 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है। हालांकि ऑन रोड इसकी कीमत 5,91,126 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इस कार को खरीदने पर विचार कर रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti Celerio LXI मंथली ईएमआई प्लान

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) को आसान मशिक किस्त पर अगर आप खरीदना चाहते हैं तो बैंक से आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,41,126 रुपये का लोन मिल जाता है। यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए दिया जाता है और इसकी पेमेंट 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होती है। लोन मिल जाने के बाद इस कार के लिए आपको 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी।

Maruti Suzuki Celerio LXI इंजन

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) में आपको तीन सिलेंडर वाला 998 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App