आपको लेनी है Maruti Brezza, तो जानें 1 लाख देकर कैसे खरीदें शानदार SUV!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: भारतीय वाहन बाजार में टाटा मोटर्स (Tata Motors) से लेकर महिंद्रा (Mahindra), हुंडई (Hyundai) और मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी उप्लब्श हैं। अगर बात मारुति सुजुकी की करें तो कंपनी की इस सेगमेंट में मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) आती है।

Maruti Brezza प्राइस डिटेल्स

कंपनी की एसयूवी Maruti Brezza अपने लुक के लिए पसंद की जाती है। इसमें कंपनी दमदार इंजन उपलब्ध कराती है। वहीं इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स ऑफर करती है। इसके बेस मॉडल को कंपनी ने 8,29,000 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। ऑन रोड यह एसयूवी आपको 9,32,528 रुपये में मिलेगी। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो यहाँ पर इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Brezza प्लान की जानकारी

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कंपनी की बेस्ट एसयूवी है। जिसके बेस मॉडल पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में अगर डिटेल से बात करें तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की रिपोर्ट्स के अनुसार बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन देती है। फिर 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है। आपको बता दें की बैंक से यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए ऑफर होता है और इसे आपको हर महीनें 17,607 रुपये ईएमआई देकर चुकाना होता है।

Maruti Brezza दमदार इंजन

कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) में 1662 सीसी का इंजन दिया गया है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस एसयूवी में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी ने इस एसयूवी में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी ऑफर किया है

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App