अब 4 लाख की Maruti Baleno पर मिलेगा फाइनेंस प्लान, बाइक से सस्ती मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की आपको हैचबैक से लेकर एसयूवी तक भारतीय वाहन बाजार में देखने को मिल जाएगी। अगर बात प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट की करें, तो इस सेगमेंट में कंपनी की कार मारुति बलेनो (Maruti Baleno) काफी लोकप्रिय है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसका परफॉरमेंस जबरदस्त है।

Maruti Baleno इंजन की जानकारी

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार में 1197 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस चार सिलेंडर इंजन का परफॉरमेंस काफी बेहतर है। कंपनी ने इसमें 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

Maruti Baleno कीमत की जानकारी

कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय कार को 6.66 लाख रुपये से लेकर 9.88 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कम बजट में आप इसके पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Maruti Baleno ऑफर डिटेल्स

Olx वेबसाइट मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2017 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह कार अच्छी कंडीशन में है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड हुई है। इस कार को यहाँ से 3 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ भी उठा सकते हैं।

मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार के 2017 मॉडल की बिक्री Cartrade वेबसाइट पर हो रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार काफी कम चली हुई है और यहाँ पर 4 लाख रुपये की कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। इसके साथ भी आपको फाइनेंस प्लान का विकल्प मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App